Suhana Khan ने दोस्तों के साथ फिर की मस्ती, शाहरुख खान की बेटी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वो एक स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वो एक स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है।

इन दिनों सुहाना अपनी पढ़ाई के चलते न्यूयॉर्क में हैं और अक्सर अपने तीन दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। इस फोटो में वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं, तीनों कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में सुहाना ट्यूब टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। साथ ही उनका ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस तस्वीर पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट कलर के टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सुहाना की ये फोटो भी उनके फैंस को काफी पसंद आई थी।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सुहाना खान ने अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले भी वो कई बार सोशल मीडिया पर अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।

वहीं सुहाना ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है, जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के आर्डिगली कॉलेज से हाई स्कूल की पढ़ाई की है। फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं। उनका ये कोर्स इस साल मई में खत्म होने वाला है। सुहाना खान जनवरी में अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई थीं। उनके पिता शाहरुख खान और उनके छोटे भाई अबराम उन्हें छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।