अनन्या पांडे हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस के साथ एक बकेट स्टाइल बैग पेयर किया हुआ था। उनका ये वीडियो एक खास कारण से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग अनन्या पांडे को लेकर मजेदार सवाल पूछ रहे हैं।

पार्टी में पहुंचीं अनन्या पांडे

बीती शाम अनन्या पांडे  को एक इवेंट में शिरकत करते देखा गया। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया और कैप्शन दिया “पर्स या बाल्टी।” दरअसल,अनन्याके हाथ में जो पर्स था वो गोल्डन कलर की बाल्टी की शेप का था। नेटिजन्स ने वीडियो पर मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक से एक ने लिखा, “दाल तड़के की बाल्टी .. वापस जाते समय भर के लेके जाना।” दूसरे ने कहा, “इस पर्स का साइज अनन्या के स्ट्रगल के बराबर है।”

हुईं ट्रोल

तीसरे ने कहा, “हा बाल्टी ही है दाल मखनी मिलेगी ना अभी।” चौथे शख्स ने कमेंट किया, “दाल फ्राई ले कर आई है।” पांचवें व्यक्ति ने टिप्पणी की, “उन्होंने इस बाल्टी में पानी भरा हुआ है।” एक अन्य ने कहा, “ये बाल्टी लेके कहा जा रही हो।”

बायकॉट कल्चर को नहीं मानती अनन्या

इससे पहले, बॉलीवुड कल्चर के बायकॉट के बारे में बोलते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि हर दिन किसी न किसी का बायकॉट किया जाता है. उन्होंने इन बातों को बहुत गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। अनन्या ने उल्टा सवाल पूछा कि आप बताइए कि कौन है बॉलीवुड में ऐसा जिसका बायकॉट नहीं किया गया है।

नहीं पड़ता कोई फर्क

अनन्या ने इंडिया टुडे से फिल्मों और एक्टर्स के बायकॉट कल्चर के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह एक सर्कल की तरह है। हर दिन किसी न किसी का बायकॉट हो रहा है या सभी का कैंसिल हो रहे हैं। हम अपना ट्रैक खो रहे हैं। मैंने किसी से यह भी पूछा कि क्या मेरा बायकॉट भी किया गया है या मैं अभी भी ठीक हूं।

By admin