टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने दो शादियां की थी लेकिन अभिनेत्री की दोनों शादियां ज्यादा लंबी नहीं चल सकीं और तलाक हो गया है।

श्वेता तिवारी काफी समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली संग खराब रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि अभिनव उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबली से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए। श्वेता तिवारी ने बताया है कि उनके पति अभिनव कोहली उनकी छवि खराब कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी देते रहते हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरे घर की लॉबी में उन्होंने (अभिनव) मुझसे कहा था कि एक और औरत की छवि खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और आप बर्बाद हो जाओगी।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, 5 से 6 दिनों के बाद उन्होंने मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट करना शुरू कर दिया।’ मीडिया में अभिनव और उनके रिश्तों को लेकर हो रही चर्चा पर श्वेता तिवारी ने कहा, ‘जो व्यक्ति मीडिया में इस बारे में खुलकर बात कर रहा है, लोगों को लगता है कि यह सच्चाई है, लेकिन कोई यह क्यों नहीं सोचता कि यह गलत भी हो सकता है? वह सिर्फ दर्शक हैं, वह यह भी नहीं जानते हैं कि सच्चाई क्या है और सिर्फ इसलिए क्योंकि दूसरा व्यक्ति अपनी कहानी साझा नहीं कर रहा है। वह एकतरफा कहानियों को मानते हैं। लोग यह नहीं समझते कि यह एक निजी जिंदगी है।’

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया के जरिए अक्सर उनपर कई गंभीर आरोप लगाते रहते हैं। अभिनव कोहली उनपर उनके बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत न देने का आरोप लगाते रहते हैं। इसको लेकर वह सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। बीते साल अभिनव एक ने बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर श्वेता तिवारी के बारे में नए-नए खुलासे भी किए थे।

अभिनव कोहली ने श्वेता का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें अभिनेत्री अभिनव को अपने घर में घुसने से मना करती हुई दिखाई दे रही थीं। अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी के कई वीडियो शेयर किए। इनमें से एक वीडियो में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली को अपने घर के अंदर न आने के लिए बोलती हुई दिखाई दी थीं। अभिनव ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जिस दिन बेबी को मुझे थोड़ी देर के लिए मिलवाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर घंटी बजाता रहा। यह उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है तुम होटल नहीं आए। ‘मेरी अच्छाई का फायदा उठाया। मई से सितंबर तक दूर रखा। कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया। जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ उसे समझाओ और प्यार से ले जाओ। मुझे क्या मिला, बच्चे से छीन लिया।’

‘मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते होते हुए देखा है, वो सिर्फ 6 साल की थी जब मेरे साथ ये सब हो रहा था’

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से ये शादी भी नहीं चली और श्वेता अभिनव से भी अलग हो गईं। एक्ट्रेस का आरोप है कि अभिनव भी उनके साथ हिंसा करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

श्वेता के दो बच्चे हैं पलक तिवारी और रेयांश। पलक उनकी और राजा चौधरी की बेटी हैं, जब्कि रेयांश, अभिनव और श्वेता का बेटा है। लेकिन दोनों ही बच्चे श्वेता तिवारी के साथ रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की कड़वी यादों को सबके साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है किस तरह उनकी बेटी ने उन्हें पिटते हुए देखा है, टॉर्चर होते हुए देखा है, लेकिन इतना सब देखकर और झेलकर भी पलक और रेयांश खुश रहते हैं और अपनी परेशानी किसी के सामने ज़ाहिर नहीं करते। एक्ट्रेस ने हाल में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘पलक ने मुझे पीटते हुए देखा है, वो सिर्फ 6 साल की थी जब मेरे साथ ये सब हो रहा था और मैंने अपने पति (राजा) से अलग होने का फैसला लिया था। पलक ने उस पूरे ट्रॉमा को अपनी आंखों से देखा है, जब पुलिस हमारे घर आती थी और उसकी मम्मी पुलिस स्टेशन जाया करती थीं। मेरा बेटा अभी सिर्फ 4 साल का है और वो पुलिस और जजों के बारे में जानता है, लेकिन ये सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि मैं पलक और रियांश को इन सब चीज़ो से कैसे बचाऊं। अपनी बच्चों के साथ रहने के लिए और उन्हें इन सब चीजों के बचाने के लिए मेरे पास बस एक ही रास्त है कोर्ट और पुलिस’। एक्ट्रेस का कहना है, उनके बच्चे आ जो ये सब देख रहे हैं वो सिर्फ उनकी वजह से क्योंकि उन्होंने गलत आदमी को चुना, ये उनकी गलती थी उनके बच्चों की नहीं लेकिन फिर भी बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है।

By admin