बांग्लादेश दौरे पर पीएम मोदी ने बंगबंधु शेख मुजीबुर्रहमान के समाधि स्थल पर पहुंच श्रद्धांजलि अर्पित की

पीएम मोदी गोपालगंज जिले के तुंगीपारा में राष्ट्रबंधु के पिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान की स्मारक पर पहुंचे और वहां उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मौजूद रहीं।बांग्लादेश के अधिकारियों ने प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा से पहले सतखिरा में यशोरेश्वरी मंदिर का जीर्णोद्धार किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने बांग्लादेश दौरे के दूसरे दिन सबसे पहले दक्षिणपश्चिमी सतखीरा में यशोरेश्वरी मंदिर पहुंचे और पूजा की। इनका प्रोग्राम गोपालगंज में ओरकांडी मंदिर में पूजा-अर्चना करने का भी है। यशोरेश्वरी काली मंदिर भारत और पड़ोसी देशों में 51 शक्ति पीठों में से एक है। बांग्लादेश के अधिकारियों ने प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा से पहले सतखीरा में यशोरेश्वरी मंदिर का जीर्णोद्धार किया।

यशोरेश्वरी काली मंदिर में पूजा करने के बाद बाहर निकले पीएम मोदी ने बताया कि उन्होंने दुनिया को कोरोना से बाहर निकालने की प्रार्थना की है।

Live Updates:

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुंगीपारा में बंगबंधु शेख मुजीबुर्रहमान के समाधि परिसर में विजिटर बुक में हस्ताक्षर किए।

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुंगीपारा में बंगबंधु शेख मुजीबुर्रहमान के समाधि स्थल पर उनको श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी मौजूद रहीं। श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने समाधि परिसर में पौधारोपण भी किया।