Nora Fatehi के सॉन्ग को मिले 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और अपने लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब खबर आ रही है कि पिछले महीने रिलीज हुआ उनका सॉन्ग छोड़ देंगे यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। सॉन्ग छोड़ देंगे को यूट्यूब पर 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और अपने लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब खबर आ रही है कि पिछले महीने रिलीज हुआ उनका सॉन्ग ‘छोड़ देंगे’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। सॉन्ग ‘छोड़ देंगे’ को यूट्यूब पर 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसकी जानकारी नोरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी।

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एनिमेशन वीडियो शेयर कर सॉन्ग के 200 मिलियन व्यूज पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। वीडियो में एनिमेशन की मदद से सॉन्ग की तीन वीडियो क्लिप को लगाया गया है। उनकी इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने अपने सॉन्ग के 150 मिलियन व्यूज पूरे होने पर भी जश्न मनाया था। उस वक्त उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसी तरह का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एनिमेशन की मदद से फैंस को बता रही थी कि उनके सॉन्ग ने 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त कर लिए हैं।

बता दें कि 4 फरवरी को टी- सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए सॉन्ग ‘छोड देंगे’ को राजस्थान में ट्रेडिशनल ड्रेस में आग के सामने शूट किया गया है। इस गाने में नोरा के अंतर बदले की भावना को दिखाया गया है। इस गाने की वीडियो को अरविंद खेरा ने निर्देशित किया है। योगेश दुबे के लिखे इस सॉन्ग को परंपरा टंडन ने अपनी शानदार आवाज दी है।

वीडियो में नोरा को काफी गुस्से में दिखाया गया है, क्योंकि वह अपने प्रेमी से दिल टूटने का बदला लेने की कोशिश करती हैं। इस गाने में नोरा के साथ ईयान भट्ट भी नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रेंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाली हैं।