क​श्मीरा शाह ने शेयर किया मोनोकिनी में बोल्ड वीडियो

द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की तरह ही उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आद दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच क​श्मीरा की एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया का चर्चा में बना हुआ है। इन पोस्ट में वह बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं इन पोस्ट के जरिए वह फैंस को खुद पर विश्वास करने की बात कर रही हैं। लेकिन कश्मीरा ने मोनोकिनी में वीडियो और तस्वीर शेयर करने से पहले पति कृष्णा अभिषेक की इजाजत ली है।

https://www.instagram.com/p/CLWVk_1nNSo/?utm_source=ig_web_copy_link

कश्मीरा शाह ने पूलसाइड वीडियो शेयर कर लिखा, ‘कुछ लोग वो नहीं हैं जो वे ‘पोस्ट’ करते हैं। आप जो देखते हैं उस पर ही विश्वास करते हैं और सबसे बढ़कर खुद पर विश्वास करते हैं। मुझसे नफरत करो, लेकिन तुम मुझे नजर अंदाज नहीं कर सकते।’ वहीं मोनोकिनी में फोटो शेयर कर वह लिखती हैं, ‘अपने आप पर विश्वास करना शुरू करने में कभी देर नहीं करना चाहिए।’

https://www.instagram.com/p/CLWCefhH3Fh/?utm_source=ig_web_copy_link

कश्मीरा शाह ने अपने इसी के साथ ही पहली बार अपने पति कृष्णा अभिषेक से पहली बार पोस्ट शेयर करने की इजाजत मांगी है। उन्होंने वीडियो पोस्ट पर कृष्णा को स्पेशल क्रेडिट दिया है साथ ही उनसे पूछा कि क्या वह इस वीडियो को पोस्ट कर सकती हैं? इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई है। कश्मीरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस इसपर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।