मामा की बेटी से शादी करने की जिद पर अड़ा युवक, परिवार नहीं माना तो दोनों ने की आत्महत्या

कई बार किशोर छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर भावुकता में बह जाते हैं और आत्महत्या जैसे कदम उठा लेते है। ताजा मामला शहर के सूरत शहर के जीआईडीसी इलाके का है। यहां एक एक युवक अपनी ममेरी बहन से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था।  जब यह बात उसने परिवार को बताई तो परिजनों ने मना कर दिया। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों का पंचनामा किया और बॉडी को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार संतराम नाम का युवक सचिन जीआईडीसी में शिवांजलि सोसाइटी नेमाराम की चाल में रहता था। वह अपने मामा की लड़की लक्ष्मी से प्रेम करता था और लक्ष्मी भी उसे पसंद करती थी। वह दोनों शादी भी करना चाहते थे। इस पर जब सचिन ने अपनी शादी की बात परिजनों को बताई तो उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार करने से साफ़ इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को उनके परिवार के अन्य सभी सदस्य घर से बाहर चले गए तो दोनों ने एक साथ ही आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि युवती करीब दो महीने पहले ही अपने घर (यूपी) से सूरत आई थी। परिजनों ने बताया कि लड़की का घर युवक के घर से थोड़ी ही दूर था। प्रकरण के संबंध में पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही हम घटनास्थल पर गए थे और परिजनों से भी बात की है। इसके अलावा दोनों शवों का पंचनामा कर बॉडी को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया था।