DSGMC कमेटी के लीगल नोटिस पर कंगना रनोट का जवाब, ‘लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे’

कंगना रनोट की मुश्किलों इन दिनों बढ़ती जा रही हैं। बीते कुछ महीनों में कंगना के खिलाफ काफी शिकायत दर्ज हो चुकी हैं। हाल ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के संदर्भ में उनके ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गयी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मुश्किलों इन दिनों बढ़ती जा रही हैं। बीते कुछ महीनों में कंगना के खिलाफ काफी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। हाल ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के संदर्भ में उनके ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गयी है। वहीं अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है।

बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को लेकर एक ट्वीट करने से नाराज़ सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर दी गई जानकारी के अनुसार मनजिंदर ने कहा ‘हमने कंगना रनोट को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें उन्होंने एक किसान वृद्ध मां को 100 रुपये में उपलब्ध महिला कहा था। उनका ट्वीट किसानों के विरोध को राष्ट्रविरोधी दर्शाता है। हम कंगना से बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हैं’।