हैदराबाद में अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- चुनाव में इस बार भाजपा की होगी जीत

हैदराबाद निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जोर-शोर से प्रचार में लगी है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृह मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह प्रचार मैदान में उतर गए हैं। मेयर की कुर्सी पर काबिज होने के लिए भाजपा एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, जिसके मद्देनजर एक के बाद एक हाइ प्रोफाइल नेता प्रचार मैदान में उतर रहे हैं। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह भी यहां पहुंच गए हैं। रोड शे के बाद शाह की प्रेस कांफ्रेंस चल रही है। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद के मेयर की सीट पर भाजपा की जीत का भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, ‘मैं हैदराबाद के लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने भाजपा को अपना जोरदार समर्धन दिया है। रोड शो के बाद मुझे विश्वास हो गया है कि पार्टी सिर्फ अपनी सीटें या शक्ति बढाने के लिए नहीं लड़ रही है, बल्कि इस बार हैदराबाद का मेयर भी भाजपा से होगा।’ बता दें कि भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिकंदराबाद में शाह ने रोड शो जारी किया, जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

तेलंगाना में निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता यहां हर दिन रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह ने मौर्चा संभाल लिया है। अमित शाह का रोड शो शुरू हो चुका है। इससे पहले उन्होंने  भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। गृह मंत्री के पहुंचने पर बेगमपेट एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया। उनसे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और स्मृति ईरानी के अलावा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी यहां रैली की थी।

गौरतलब है कि हैदराबाद में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), एआइएमआइएम और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। भाजपा शहर में चुनाव अभियान चला रही है और इस दौरान पार्टी के कई हाइ प्रोफाइल नेता भी देखे गए हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार किया। 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को चुनाव होना है और वोटो की गिनती चार दिसंबर को होगी।