Joe Biden और Kamala Harris का है बिहार से कनेक्शन? रितेश देशमुख का ट्वीट तो ये ही कहता है

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है। वहीं, अमेरिका में उप-राष्ट्रपति पद के लिए चुनी गईं कमला हैरिस की भारत में ज्यादा चर्चा हो रही है। वैसे तो कमला हैरिस ने अमेरिका के इतिहास में अपना खास स्थान बना लिया है, क्योंकि अमेरिका के इतिहास में इससे पहले कोई महिला राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति निर्वाचित नहीं हुई है। ऐसे में कमला हैरिस की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। वहीं, भारतीय मूल की होने की वजह से भारत में भी उनकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल, कमला के पिता डोनाल्ड हैरिस जमैका, जबकि उनकी मां श्यामला गोपालन भारत के तमिलनाडु से थे। ऐसे में उनका संबंध भारत के तमिलनाडु से बताया जाता है। अब उन्हें लोग बधाई दे रहे हैं तो कई लोग इसे भारत के लिए गौरव का पल बता रहे हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर कई मजेदार फनी पोस्ट भी अमेरिका चुनाव से जोड़कर शेयर किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक पोस्ट बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी शेयर किया है। खास बात तो ये है कि उन्होंने अपने पोस्ट में जो बाइडन और कमला हैरिस का बिहार से कनेक्शन बताया है।

आप भी यह जानकर हैरान हो गए होंगे कि आखिर बाइडन और हैरिस का बिहार से क्या कनेक्शन है। लेकिन रितेश ने अपने पोस्ट में इसे साबित भी किया है। दरअसल, रितेश के पोस्ट में शेयर की गई एक फोटो में उनका संबध बिहार से बताया गया है। इस पोस्ट में उनके नाम के अक्षरों के आधार पर उन्हें बिहार से जोड़ा गया है। उन्होंने लिखा है- Biden + Harris = बिहार।’

उनका मतलब है कि अगर आप बाइडन और कमला के सरनेम के शुरुआती दो अक्षरों को मिला देंगे, तो जो शब्द बनता हैं वो है- बिहार। बाइडन का BI और हैरिस का HAR मिलकर बनता है- BIHAR। मतलब रितेश की नजरों में ये जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन है। वैसे ये फनी ट्वीट वायरल भी हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस तरह के और भी कई फनी पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।