रांची:कृषि बिल के खिलाफ 10 अक्टूबर को मोरहाबादी में राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन, सभी जिलों से किसानों के प्रतिनिधि शामिल होंगे

संसद में पारित तीन कृषि बिल के खिलाफ 10 अक्टूबर को झारखंड की राजधानी रांची में मोरहाबादी स्थित संगम गार्डन में राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन आयोजित की गई है। सम्मेलन की सफलता के लिए रणनीति तय करने को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में कांग्रेस भवन में बैठक हुई।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 10 अक्टूबर को राज्य के सभी जिलों से किसानों के प्रतिनिधि सम्मिलित होंगे और अपने विचार रखेंगे। डाॅ. रामेश्वर उरांव ने कहा पार्टी की ओर से 2 अक्टूबर को सत्याग्रह का कार्यक्रम किया गया। 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से किसानों की भावनाओं से राष्ट्रपति को एआईसीसी के माध्यम से हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौंपा जाएगा।

बैठक में विधायक अंबा प्रसाद, कार्यकारी अध्यक्ष संजय लाल पासवान, केशव महतो कमलेश, मोहन शर्मा, अमूल्य नीरज खलखो, राकेश किरण महतो, केदार पासवान, सन्नी टोप्पो, बेलस तिर्की, सतीश पाल मुंजीनि, गोपाल पाण्डेय, उज्वल प्रकाश तिवारी, शशांक तिर्की को सम्मेलन की तैयारी के लिए अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई।