अक्षय कुमार के बाद विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर COVID-19 पॉज़िटिव

अक्षय कुमार के बाद सोमवार को भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर आयी। दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोविड-19 पॉज़िटिव होने की जानकारी दी और फैंस से गुज़ारिश की इस स्थिति को हल्के में ना लें और पूरी सावधानी बरतें।

महाराष्ट्र में कोविड-19 का प्रकोप देश के दूसरे राज्यों से कहीं ज़्यादा है और इसका असर आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज़ पर साफ़ दिख रहा है। एक के बाद एक सेलेब कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं। रविवार को अक्षय कुमार के बाद सोमवार को भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर आयी। दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोविड-19 पॉज़िटिव होने की जानकारी दी और फैंस से गुज़ारिश की इस स्थिति को हल्के में ना लें और पूरी सावधानी बरतें।

भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी हेल्थ का अपटेड देते हुए लिखा- मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। फ़िलहाल हल्के लक्षण हैं। मैं ठीक हूं और मैंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया है। मेरे डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स ने जो प्रोटोकॉल दिया है, मैं उसका पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आये हैं तो कृपया देर किये बिना अपनी जांच करवा लें। स्टीम, विटामिन-सी, हेल्दी खाना और ख़ुश रहना… मैं इनका पालन कर रही हूं। आपसे गुज़ारिश है कि इस स्थिति को हल्के में ना लें। तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद मैं संक्रमित हो गयी। मास्क पहनिए, अपने हाथ धोते रहिए, शारीरिक दूरी बनाकर रखिए और अपने व्यवहार पर नज़र रखिए।

भूमि ने पिछले ही महीने अपनी फ़िल्म बधाई दो की शूटिंग पूरी की है, जो देहरादून और मसूरी में हुई है। इस फ़िल्म में राजकुमार राव भूमि के साथ नज़र आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी फ़िल्म के निर्देशक हैं। सोमवार को विक्की कौशल ने भी कोरोना वायरस की चपेट में आने का खुलासा किया। इंस्टाग्राम पर विक्की ने पोस्ट लिखी- तमाम सावधानियां और नियमों का ध्यान रखने के बावजूद कोविड-19 संक्रमित हो गया हूं। प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। घर पर क्वारंटाइन में हूं और डॉक्टरों के बताये अनुसार दवाएं ले रहा हूं। इसके बाद विक्की कौशल ने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से अपनी जांच कराने की गुज़ारिश की।

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के कोरोना वायरस संक्रमित होने के मामलों में तेज़ी आयी है। आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आर माधवन, संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट जैसे सेलेब्रिटी कोविड-19 संक्रमित हुए हैं। अहम बात यह है कि इनमें से अधिकतर शूटिंग अपनी फ़िल्मों की शूटिंग कर रहे थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.