Rimi Sen का खुलासा, स्कूल के दिनों से ही कर रही हैं काम

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर पर एक के बाद एक खुलासे करने की वजह से चर्चा में हैं। वह लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि रिमी सेन ने जल्द वापसी करने की बात कही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर पर एक के बाद एक खुलासे करने की वजह से चर्चा में हैं। वह लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि रिमी सेन ने जल्द वापसी करने की बात कही है। वहीं इन सबके बीच उन्होंने अब अपने करियर को लेकर बड़ी बात बोली है। रिमी सेन ने कहा कि आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से उन्होंने छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था।

रिमी सेन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर लंबी बात की। रिमी सेन बताया है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने बचपन में ही काम करना शुरू कर दिया था। रिमी सेन खुद को पैसा छापने की मशीन बताती हैं। इसलिए उन्होंने कभी भी शौहरत और स्टारडम की तरफ ध्यान नहीं दिया।

रिमी सेन ने कहा, ‘मैंने तब काम करना शुरू किया जब मैं एक छोटी थी, मैं स्कूल में थी और मैंने बहुत संघर्ष किया क्योंकि मेरे पास बहुत कम उम्र में आर्थिक तंगी थी। तब से काम कर रही थी, मैं एक पैसा बनाने वाली मशीन की तरह थी। मेरा ध्यान पैसा और वित्तीय स्थिरता पर रहता था और फिर यह एक बहुत अच्छा मंच था। मैं शौहरत और स्टारडम की ओर नहीं देख रही थी। मैं ऐसा कभी नहीं चाहती थी’।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मैं कैमरे के पीछे निर्माता और निर्देशक बनकर ज्यादा खुश हूं, बजाए मुंह पर मेकअप लगगे और पापराजी के सामने फोटो खिंचवाने से।’ रिमी सेन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह कभी भी अभिनय नहीं करना चाहती थीं। उन्हें कैमरे की पीछे यानी निर्देशक और निर्माता बनने का शौक रहा है। यही वजह है जो उन्होंने फिल्मों से दूरी बना लगी।

रिमी सेन ने फिल्मों से दूरी बनाने को लेकर कहा, ‘मैं अभिनय नहीं करना चाहती थी, मैं निर्माता या निर्देशक या ऐसा ही कुछ बनना चाहता था। मैं अपनी तरह की फिल्में बनाना चाहती थी, मैं उस तरह की भूमिकाओं से खुश नहीं थी जो मुझे मिल रही थी।’ अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘जो काम मुझे मिल रहे थे वह मैं करना नहीं चाह रही थी और जो मैं काम करना चाह रही थी, वह मुझे मिल नहीं रहे थे। इसलिए मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी।’

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.