ट्रंप और मेलानिया ने लांच की अपनी आधिकारिक वेबसाइट

डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट लांच की है। इस वेबसाइट को अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति के अब तक किए गए सभी कामों की जानकारी के साथ जनता से सीधे जुड़ने का भी प्लेटफार्म बनाया गया है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट 45आफिस.कॉम लांच की है। इस वेबसाइट को अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति के अब तक किए गए सभी कामों की जानकारी के साथ जनता से सीधे जुड़ने का भी प्लेटफार्म बनाया गया है। माना जा रहा है कि ट्रंप सीधे जनता से जुड़कर 2024 की चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं, उसी कड़ी में यह कदम महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

वेबसाइट में ट्रंप ने अपनी पत्नी और पूर्व प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप को भी प्रमुखता दी है। वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर उनकी भी फोटो को प्रमुख स्थान दिया है। इस वेबसाइट के माध्यम से अमेरिकी जनता उनको बधाई देने के साथ ही किसी भी विषय पर अपनी राय भी दे सकती है। ट्रंप के होने वाले कार्यक्रमों में भी इसी वेबसाइट के माध्यम से शामिल हुआ जा सकेगा।

ज्ञात हो कि 6 जनवरी को संसद में हिंसा के बाद इंटरनेट मीडिया के कई प्लेटफॉर्म ने ट्रंप पर रोक लगा दी थी। उसके बाद पहली बार इस वेबसाइट के माध्यम से ट्रंप जनता से जुड़ने जा रहे हैं।