Amrapali के फैंस को झटका! एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से बनाई दूरी

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की संख्या कितनी ज्यादा है ये तो हम सब जानते हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देखने के लिए उनके फैंस इंतज़ार करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की संख्या कितनी ज्यादा है ये तो हम सब जानते हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देखने के लिए उनके फैंस इंतज़ार करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए नई-नई फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब भोजपुरी क्वीन के फैंस को एक झटका लगने वाला है, क्योंकि आम्रपाली कुछ दिन के लिए अपने इंस्टाग्राम से दूरी बना रही हैं।

जी हां, इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के दी है। आम्रपाली ऐसा क्यों कर रही हैं उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। दरअसल, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम आ रही है जिसकी वजह से वो कुछ दिन इंस्टाग्राम से दूर रहेंगी और फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो नहीं देख पाएंगे।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘सॉरी इंस्टा फैन मेरे इंस्टग्राम पेज पर कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से कुछ समय मेरा पेज इनएक्टिव रहेगा। जैसे ही प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी मैं फिर से आप लोगों के बीच आऊंगी, न्यू पोस्ट्स लेकर तब तक अपना ध्यान रखिए. सभी को होली मुबारक’।

आम्रपाली के पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। हाल ही में होली के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो भोजपुरी गाने की लिपस्गिं करती दिख रही थीं। इस वीडियो में एक्ट्रेस एकदम नहीं दुल्हन की तरह लग रही थीं। आम्रपाली ने लाल रंग की साड़ी, हाथों में लाल चूढियां, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भी भरा हुआ था। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

वैसे आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म अभिनेता आमिर ख़ान ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। हालांकि इसके पीछे की वजह उन्होंने अपने काम को बताया है।

source : https://www.instagram.com/p/CM_j_zXn9Q1/?utm_source=ig_web_copy_link