Malaika Arora ने अपने डॉगी को बताया ‘बांद्र स्फिंक्स

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने डॉगी की एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें वो अपने डॉगी को ‘बांद्र स्फिंक्स’ के रूप में इंट्रोड्यूस कर रही हैं।

मलाइका ने अपने डॉगी का एक बूमरैंग वीडियो क्लिप को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मलाइका ने लिखा, ‘बांद्रा स्फिंक्स।’ बता दें कि स्फिंक्स का मतलब रस्यमयपूर्ण मानव होता है। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने पालतु कुत्तों के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो छोटे से डॉगी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस मलाइका अपनी सेहत का भी काफी ध्यान रखती हैं। उनके अक्सर जिम में वर्कआउट और योगा करते वक्त के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ में कैंची और कुछ फूल नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को गाड़ी में बैठे किसी शख्स ने क्लिक किया है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री मलाइका ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘फूल चोर…. बसंत आ गई है।’

मलाइका ने अपना करियर एमटीवी की वीजे के रूप में शुरू किया था, जिसके बाद वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं और उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया। जिसके बाद उन्होंने एल्बम सॉन्ग ‘नाल इश्क मीठा’ और फिर बॉलीवुड फिल्म ‘दिल से’ में आइटम सॉन्ग छैंया छैंया से डेब्यू किया, जो काफ़ी पॉपुलर हुआ और आज भी मलाइका को इस गाने के लिए याद किया जाता है। इसके बाद मलाइका ने कई बॉलीवुड सॉन्ग्स पर शानदार परफॉर्मेंस दी है।

उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फैबूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में एक खास भूमिका में नजर आईं थीं। ये वेब सीरीज सुहेल खान की पत्नी सीमा खान, चंकी पांडेय की पत्नी भावना पांडेय, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और नीलम कोठारी की लाइफ स्टाइल पर आधारित है।