Shefali Jariwala ने पति पराग त्यागी संग करवाया हॉट फोटोशूट

कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में नज़र आने के बाद फिर से सुर्खियों में रहने लगी हैं। कभी अपने बबाक बयानों की वजह से तो कभी बोल्ड फोटोज़ की वजह से एक्ट्रेस खबरों में छाई रहती हैं।

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में नज़र आने के बाद फिर से सुर्खियों में रहने लगी हैं। कभी अपने बबाक बयानों की वजह से तो कभी बोल्ड फोटोज़ की वजह से एक्ट्रेस खबरों में छाई रहती हैं। फिलहाल शेफाली एक बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इस फोटो में शेफाली अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनकी पति पराग त्यागी भी मौजूद हैं। दोनों ने ये फोटोशूट बाथटब में करवाया है जिसकी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर लगा रखी है।

दरअसल, शेफाली और पराग इन दिनों मालदीव्स घूमने गए हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस मालदीव्स वेकेशन की फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने पराग के साथ जो लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। इन फोटोज़ में शेफाली प्रिंटेड बिकिनी में नज़र आ रही हैं जब्कि पराग भी शर्टलेस दिख रहे हैं। फोटोज़ में दोनों बाथटम में बैठे हुए हॉट एंड रोमांटिक पोज़ दे रहे हैं। दोनों की ये फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं। आप भी देखें।

इससे पहले भी शेफाली ने मालदीव्स वेकेशन की दौरान की कुछ हॉट फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें वो रेड और ब्लैक बिकिनी में हॉट पोज़ देती दिख रही थीं। इन फोटोज़ में शेफाली अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही थीं जिनमें में काफी सैक्सी लग रही थीं।

आपको बता दें कि शेफाली पिछले साल बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं। एक्ट्रेस ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। शेफाली शो की विनर तो नहीं बन पाई थीं लेकिन काफी दिन तक घर का हिस्सा रही थीं। अब खबरें हैं कि शेफाली कलर्स के ही दूसरे शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ सकती हैं। हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।