पिता ने कर ली थी आत्महत्या, मां का कई लोगों से अवैध संबंध, नाबालिग बेटी ने पुलिस से की शिकायत

प्रदेश के आणंद शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की को मां के अवैध संबंधों के की वजह से महिला पुलिस हेल्पलाइन की मदद लेनी पड़ी। बच्ची की इस शिकायत से महिला पुलिसकर्मी भी हैरान रह गईं। पुलिस की टीम ने घर जाकर दोनों पक्षों से अलग-अलग बातचीत की और समस्या का समाधान करने का प्रयास किया।

नाबालिग बच्ची ने महिला पुलिस हेल्पलाइन में दी गई शिकायत में बताया कि, उसके पिता ने करीब 12 साल पहले आत्महत्या कर ली थी। इसके कुछ सालों बाद ही मां के किसी अन्य व्यक्ति से संबंध हो गए। जब उस व्यक्ति से भी अलगाव हो गया तो मां के संबंध तीन-चार अन्य लोगों से हो गए। ऐसे में जब भी रात होती है तो उसके घर में कोई न कोई आ जाता है, इसी कारण वह अपने आप को असहज व असुरक्षित महसूस करती है। नाबालिग ने बताया कि इस बारे में जब शुरू में उसने अपने भाई से बात की थी तो उन्होंने मुझे ही गलत ठहराते हुए मेरे साथ मारपीट की थी।

नाबालिग ने आगे कहा कि, वह इस बात को लेकर इतना परेशान थी कि उसने अपनी समस्या कई रिश्तेदारों से बताई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। ऐसे में हरकतों से तंग आकर हेल्पलाइन की मदद मांगी। वहीं, हेल्पलाइन की टीम ने मां-बेटी से अलग-अलग बात कर मामले का समाधान कराया जा रहा है।