Pooja Bedi की बेटी अलाया ने शेयर की बिकिनी में बोल्ड फोटो, पीठ पर दिखा खास टैटू

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो शेयर की हो। वह इंस्‍टाग्राम पर आए दिन हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। वहीं अलाया के फैंस को भी उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी अपनी मां की तरह ही बेहद हॉट एंड बोल्ड हैं। अलाया एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस के बीच न सिर्फ चर्चा में रहती हैं बल्कि उनके होश भी उड़ाती रहती हैं। इसी बीच अलाया की एक और बेहद बोल्ड तस्वीर सामने आई है जो जबरदस्त वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनका हॉट अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं।

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नवासी अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अलाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो में वह पीठ करके खड़ी हैं और हॉट पोज दे रही हैं। वहीं उनकी पीठ पर बने छोटे-छोटे विंग्स टैटू साफ दिख रहे हैं। अलाया ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज का दिन उन दिनों में से है जब मैं वाकई पूल में कूद जाना चाहती हूं।’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। वहीं अबतक उनकी इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे लाइक करने के साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो शेयर की हो। वह इंस्‍टाग्राम पर आए दिन हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। वहीं अलाया के फैंस को भी उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

अलाया फर्नीचरवाला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने  साल सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में काम किया था। ये अलाया की डेब्यू फिल्म थी। इस मूवी में उन्होंने सैफ अली की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी 40 साल के पिता और बेटी के बीच के रिश्ते की थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।