जेठालाल की इस बड़ी गलती पर भड़की बबिता जी

टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंज कर रहा है। इस शो के हर कलकार अपनी कॉमेडी से दर्शकों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं लेकिन सबसे ज्यादा जेठालाल यानी दिलीप जोशी चर्चा में रहते हैं। वहीं ​बबिता जी के साथ उनके मस्ती मजाक को भी काफी पंसद किया जाता है। जेठालाल बबिता जी से बात करने और उनपर अपना प्यार जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे ‘बबिता जी’ को ‘जेठालाल’ पर बुरी तरह गुस्सा आ गया है। उन्होंने गुस्से में ना उन्होंने जेठालाल न सिर्फ जमकर खरी-खोटी सुनाई बल्कि उनका गुलदस्ता भी बाहर फेंक दिया। दोनों के बीच आखिर किस बात को लेकर इतना बवाल हुआ ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के आने वाले एपिसोड में आपको जेठालाल और बबिता जी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बबिता और उनके पति अय्यर को बहुत इमरजेंसी में कुछ दवाइयां चाहिए थीं। इसके लिए उन्होंने जेठालाल से जल्द से जल्द दवाइयां पहुंचा की रिक्वेस्ट की। लेकिन यहां किस्मत ने जेठा का साथ नहीं दिया और वह  वक्त पर बबीता तक दवाइयां पहुंचा नहीं पाते हैं। इसी वजह से बबिता को जेठालल पर काफी गुस्सा आया। यही नहीं बबिता ने गुस्से में जेठालाल को घर तक से बाहर निकाल दिया। बबीता और अय्यर ने जेठालाल को गुस्से में जमकर उल्टा सीधा भी सुना दिया। दोनों को जेठा पर इतना गुस्सा करते पहले कभी नहीं देखा गया है।

जेठालाल ने अपनी गलती का एहसास करते हुए बबिता जी और अय्यर ये सॉरी तक कहा लेकिन उन्होंने वहीं जब जेठा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने सॉरी कहने के लिए बबिता को फूलों का गुलदस्ता भी दिया। लेकिन बबीता को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने वो गुलदस्ता घर के बाहर फेंक दिया। अब देखना ये होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में बबिता का गुस्सा शांत होगा या नहीं? जेठालाल, बबिता जी को मना पाते हैं या नहीं?

करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं ‘जेठालाल’, कभी बनें थे सलमान खान के नौकर

बता दें कि ‘मैंने प्यार किया के अलावा उन्होंने सलमान की एक और सुपरहिट फिल्म में अहम रोल प्ले किया था। ये फिल्म थी सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर ‘हम आपके हैं कौन। इस फिल्म में वो माधुरी दीक्षित के कजिन भोला प्रसाद के किरदार में नजर आए थे।

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है। ये शो पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकाल काफी फेमस हैं। वहीं आए दिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। गोकुलधाम में रहने वालों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं ‘जेठालाल’ यानी दिलीज जोशी। ‘जेठालाल’ यानी दिलीप की आज अपने इस किरदार के कारण करोड़ों की फैन फॉलोइंग हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो स्क्रीन पर सलमान खान के नौकर के किरदार में दिखाई दिए थे। आइए जानते हैं उनके बारे में कई खास बातें…

दिलीप जोशी के बारे में कम लोगों को ही याद होगा कि वह एक्टर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में नजर आए थे। इस फिल्म से जहां सलमान खान ने डेब्यू किया था। वहीं 1989 में आई सूरज बडजात्या की इस फिल्म में दिलीप जोशी ने इसमें उनके नौकर ‘रामू’ का किरदार निभाया था। वहीं फिल्म में सलमान खान के साथ ही एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी डेब्यू किया था। फिल्म में दिलीज जोशी की कॉमेडी, डॉयलॉग्स और उनके कॉमिक सेंस को काफी पंसद किया गया था। इस फिल्म के बाद दिलीज जोशी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिलीप ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ गुजराती इंडस्ट्री में भी अलग पहचान बनाई। यहीं नहीं उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी मिली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के जेठालाल बनकर। इस शो से दिलीप ने घर-घर ने एक पहचान बनाई।

आपको बता दें कि ‘मैंने प्यार किया’ के अलावा उन्होंने सलमान खान की एक और सुपरहिट फिल्म में अहम रोल प्ले किया था। ये फिल्म थी सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर ‘हम आपके हैं कौन’। इस फिल्म में वो माधुरी दीक्षित के कजिन भोला प्रसाद के किरदार में नजर आए थे। वहीं दिलीप जोशी कई अन्य फिल्मों में भी सपोर्टिंग किरदारों में दिखाई दे चुके हैं।