अक्षय कुमार को बताया ‘फर्ज़ी किंग’, ‘असली किंग वो जो आंदोलन में बैठे हैं’

दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर करीब दो महीने से बैठे किसानों का आंदोलन अब एक अलग मोड़ ले चुका है। 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद से किसान आंदोलन को लेकर सरकार से लेकर सेलेब्स तक… सबकी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में आंदोलन को लेकर अंतरराष्ट्रीय सिंगर रिहाना ने एक ट्वीट किया जिसके बाद बॉलीवुड दो फाड़ हो गया। कुछ सेलेब्स ने रिहाना के समर्थन का शुक्रियाअदा किया तो कुछ ने देश में एकता बनाए रखने की अपील की।

रिहाना के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने भी एक ट्वीट किया और लिखा, ‘किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। इसलिए सभी मिलकर एक समाधान के लिए समर्थन करें। किसी भी तरह का विभाजन पैदा करने वालों पर ध्यान देने की बजाय समाधान पर फोकस करें।’ खिलाड़ी कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ।

अब अक्षय कुमार के ट्वीट पर पंजाबी सिंगर जैजी बी ने उनपर तंज कसा है और उन्हें फर्ज़ी किंग बताया है। अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जैजी बी ने लिखा, ‘वाह जी वाह, भाई जी… अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं तब आपने एक ट्वीट नहीं किया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, आप सिंह इज किंग नहीं हो सकते, असली किंग तो वो हैं जो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!’’।