राखी सावंत के ‘गुमशुदा’ पति आए सामने, बताया क्यों छुपाई थी अबतक अपनी शादी

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं। ‘बिग बॉस’ में आने के साथी ही राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज़ फिर से चर्चा में आ गया है। वो राज़ है राखी की शादी…

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं। ‘बिग बॉस’ में आने के साथी ही राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज़ फिर से चर्चा में आ गया है। वो राज़ है राखी की शादी… राखी अब तक ये दावा करती हैं कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन आजतक न उनके पति के किसी ने देखा है, न राखी कभी अपने पति के साथ नज़र आई हैं। बिग बॉस हाउस में भी राखी ने इस बात का कई बार जिक्र किया है कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन उनका पति विदेश में रहता है। इन सारी खबरों और बातों के बीच राखी सावंत के पति जिन्हें आजतक किसी ने नहीं देखा वो ख़ुद सबके सामने आ गए हैं।

राखी के पति रितेश जो कि एक यूके बेस्ड बिजनेसमैंन हैं, न सिर्फ सबके सामने आए हैं बल्कि उन्होंने आपनी शादी और बिग बॉस को लेकर भी खुलकर चर्चा की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रितेश ने हर उस सवाल का जवाब दिया है जो शायद राखी का हर फैन जानना चाहता है।

वेबसाइट से बातचीत में रितेश ने कहा, ‘मैंने अपने स्वार्थी मकसद की वजह से अबतक सबके सामने नहीं आया। मैं स्वार्थी था कि मैंने अबतक राखी से अपनी शादी छुपाकर रखी, ये मेरी गलती थी। मुझे लगता था कि अगर मैंने अपनी पहचान और राखी से शादी की बात उजागकर कर दी तो गलत अफवाहों की वजह से इसका असर मेरे शेयर्स पर पड़ेगा। लेकिन अब इस इंटरव्यू के जरिए मैं कहना चाहता हूं कि राखी ने मुझसे शादी कर के मेरी ज़िदगी में आकर मुझपर अहसान किया है। मैं और मेरा परिवार कभी उनका कर्ज़ नहीं चुका सकते। वो वास्तव में एक सच्ची पत्नी और साथी रही हैं। वो मेरी हर बात समझती हूं, मैंने ही उनसे कहा था कि हमारी शादी को सबसे छुपाकर रखें, इस बात पर उन्होंने मेरा समर्थन किया। मुझे फक्र है राखी पर, मैंने शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मेरी बात का सम्मान किया। लेकिन अब मुझे मौका मिला है, मैंने ये फैसला किया है कि मैं सबके सामने आऊंगा और अपनी पहचान ज़ाहिर करूंगा। अब मुझे फायदे और नुकसान की फिक्र नहीं है मैं सबको अपनी शादी के बारे में बताना चाहता हूं’।

रितेश ने ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेट निक्की तंबोली के राखी की इज्ज़त को लेकर किए गए कमेंट कर अपनी नराज़गी भी ज़ाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं निक्की के खिलाफ केस कर सकता हूं लेकिन मैं नहीं करूंगा क्योंकि वो गेम शो है जहां अक्सर लोग ऐसी बातें बोल जाते हैं।