छुट्टियों में चिल करने अब मानूषी छिल्लर पहुंचीं मालदीव्स, ब्लू बिकिनी में लगीं सेक्सी

बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं के बाद अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर वेकेशन एंजॉय करने मालदीव्स पहुंची हैं। बीते कई दिनों में तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने मालदीव्स की सैर की है। वहीं अब मानुषी भी मालदीव्स में चिल करने गई हैं।

बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं के बाद अब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर वेकेशन एंजॉय करने मालदीव्स पहुंची हैं। बीते कई दिनों में तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने मालदीव्स की सैर की है जिनकी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अब मानुषी भी मालदीव्स में चिल करने गई हैं। मानुषी ने अपने इंस्टग्राम पर मालदीव्स से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो समुद्र किनारे खड़ी नज़र आ रही हैं।

मिस वर्ल्ड ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एक फोटो में उनका बैक नज़र आ रहा है, तो वहीं दूसरी फोटो में साइड पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान मानुषी ने ब्लू रंग की बिकिनी पहन रखी है और आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है, इस लुक में वो काफी सेक्सी लग रही हैं। आपको बता दें कि मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था। अब जल्द ही मिस वर्ल्ड बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मानुषी, अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नज़र आने वाली हैं। पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में मानुषी ‘सनयुक्ता’ जो की पृथ्वीराज की तीन पत्नियों में से एक थीं, का किरदार निभा सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/CIIQ0NknXOz/?utm_source=ig_web_copy_link

मानुषी छिल्लर के चाचा डा. दिनेश छिल्लर का कहना है कि मानुषी जो लक्ष्य तय कर लेती हैं, उसे पूरा जरूर करती है। उन्होंने मॉडलिंग में जाने का निर्णय लिया और मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल किया। पढ़ाई में भी इसी तरह अव्वल रही है। वह बॉलीवुड में भी सफल रहेगी।