ईशा की इन बोल्ड फोटोज ने इंटरनेट पर मचा दी थी खलबली

एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस वजह से खबरों में भी बनी रहती हैं।वुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में की हैं और कई ब्यूटी टाइटल भी अपने नाम किए हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी फोटोज से अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं, जो अपनी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने में कतराती नहीं है।

उन्होंने कई बार ऐसी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करती रहती हैं एक्ट्रेसतस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी। न्होंने कई टॉपलेस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थीं, जिसके बाद ईशा एकदम से सुर्खियों में आ गई थीं।

अभी ईशा गुप्ता फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। कई बार उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर रिपोर्ट्स भी आती रहती हैं। अभी पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही एक्ट्रेस ने जन्नत 2, राज़ 3डी जैसी कई शानदार फिल्मों में भी काम किया है। एक बार ईशा ने अचानक ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की सभी पोस्ट डिलीट कर दी थीं और इसके बारे में अपने फैंस को कुछ बताया भी नहीं था। जिस वक्त एक्ट्रेस ने ऐसा किया था, उस वक्त उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

हालांकि, उन्होंने सभी फोटो डिलीट करने के बाद एक और बेहद बोल्ड फोटो शेयर की थी और उसके बाद भी एक्ट्रेस कई पोस्ट कर चुकी हैं।