कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू हुए घर से बेघर, रो-रोकर निक्की तंबोली का हुआ बुरा हाल

बिग बॉस 14’ का ये वीकेंड का वार हर वीकेंड की तरह काफी एंटरटेनिंग और भावुक रहा। एंटरटेनिंग इसलिए रहा क्योंकि इस रविवार को घर में टीवी  एकता कपूर पहुंचीं, जिन्होंने घरवालों से काफी मज़ेदार टास्क करवाए, और भावुक इसलिए क्योंकि इस हफ्ते घर से बेघर हो गए जान कुमार सानू। जी हां, कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का बिग बॉस का सफर घर में खत्म हो चुका है।

पिछले हफ्ते से घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, कविता कौशिक, एजाज़ खान, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू नॉमिनेटेड थे। जिममें से कविता, निक्की और जैस्मिन को भाईजान ने पहले ही सेव घोषित कर दिया। इसके बाद बताया कि रुबीना और एजाज़ के मुकाबले कम वोट पाने की वजह से जान इस घर से बेघर हो रहे हैं।

फूट-फूटकर रोईं निक्की तंबोली

जान के एविक्ट होने से पूरा घर काफी भावुक नज़र आया। जान ने जाने से पहले हर एक कंटेस्टेंट को गले लगाया और गुड लक विश किया। लेकिन जान के जाने से जो दो कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा भावुक नज़र आए वो थे निक्की तंबोली और एजाज़ ख़ान। दरअसल, यही दो कंटेस्टेंट्स घर में जान के सबसे करीब थे। जान, एजाज़ को अपने बड़े भाई जैसा मानते थे। वहीं निक्की उनकी अच्छी दोस्त थीं। हालांकि पिछले काफी दिनों से निक्की, जान के साथ काफी बुरा बर्ताव कर रहा थीं। इसलिए उनके जाने पर निक्की ये सोचकर बहुत रोईं कि बाकी लोगों की बातों में आकर उन्होंने जान को बहुता भला बोल दिया।

जान से पहले ये हो चुके हैं बेघर

जान से पहले घर से पांच लोग बेघर हो चुके हैं। जान से है पहले जिनका बिग बॉस में सफर खत्म हो चुका है वो हैं सारा गुरपाल, शहज़ाद देओल, नैना सिंह (वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट), निशांत मलकानी और शार्दुल पंडित ((वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट)। घर में मौजूद टीवी एक्ट्रेस भी घर से एक बार बेघर हो चुके हैं, लेकिन उन्हें दोबारा शो में लाया गया है।