Eijaz Khan ने पवित्रा पुनिया के लाइव के बीच करी इस चीज की डिमांड

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। शो से निकलने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं दोनों के फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना भी चाहते हैं।

‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में एजाज खान और पवित्रा पुनिया इन दिनों अपनी प्रेम कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके फैन्स दोनों की जोड़ी को ‘पविजाज’ कहकर बुलाते हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। शो से निकलने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं दोनों के फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना भी चाहते हैं। इतना ही नहीं यह दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं। वहीं अब हाल ही में पवित्रा पुनिया के लाइव सेशन में एजाज खान ने उनसे एक फरमाइश कर दी। इसका स्क्रीनशॉट उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें पवित्रा बोलती नजर आ रही हैं और एजाज ने कॉमेंट में लिखा है, ‘अच्छा बेबी, डिस्टर्ब करने के लिए सॉरी लेकिन आते वक्त गलौटी कबाब लाना मत भूलना जो तुमने बनाए थे। मेरे मुंह में पानी आ रहा है।’ वहीं एजाज ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा है, ‘टुरूलोब’ (ट्रू लव)।

आपको बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से बात करते रहते हैं। वह जल्द शादी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में किया था। पवित्र पुनिया ने एजाज खान से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, ‘मेरा मानना है कि प्यार बेहद खूबसूरत एहसास होता है। हम दोनों इसका एहसास करते हैं। हम दोनों बिग बॉस के घर में लड़ाई करते थे। बावजूद इसके हमारे अंदर एक-दूसरे के लिए फीलिंग थी। अब घर से बाहर आने के बाद भी हम दोनों ने एक-दूसरे से अपने फीलिंग का इजहार किया है’।