नंदीग्राम में मतदान से पहले आज ममता बनर्जी और अमित शाह

ममता रविवार से ही नंदीग्राम में डेरा डाली हुई हैं। वह 1 अप्रैल को यहां मतदान संपन्न होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में कई सभाएं करेंगी अमित शाह भी सुवेंदु अधिकारी के समर्थन में नंदीग्राम में रोड शो करेंगे।

बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच सबसे हॉट नंदीग्राम सीट को लेकर जद्दोजहद जारी है। ममता बनर्जी और सुवेंदु अधिकारी के मैदान में उतरने से इस सीट पर सबकी नजर है। दूसरे चरण में 1 अप्रैल को इस सीट पर होने वाले मतदान से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए दोनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है ऐसे में दोनों दल यहां पूरा जोर लगाएंगे।

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में आज फिर कई सभाएं करेंगी, वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी सुवेंदु अधिकारी के समर्थन में आज नंदीग्राम में रोड शो करेंगे। ऐसे में आज नंदीग्राम का सियासी पारा पूरे उफान पर होगा, जब दो धुर- विरोधी ममता व अमित शाह यहां आमने-सामने होंगे। वहीं, हाल ही में भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी आज नंदीग्राम में रोड शो करेंगे।इससे पहले सोमवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में 8 किलोमीटर लंबा रोड शो कर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा, ममता ने कड़ी धूप में व्हील चेयर पर बैठकर ही रोड शो का नेतृत्व किया और इस दौरान हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं। रोड शो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। रोड शो के बाद ममता ने तीन जनसभाओं को भी संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बहुत अधिक लालच करना अच्छी बात नहीं है। सुवेंदु अधिकारी अब न घर के रहेंगे न घाट के। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। बता दें कि ममता रविवार से ही नंदीग्राम में डेरा डाली हुई हैं। वह 1 अप्रैल, गुरुवार को यहां मतदान संपन्न होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी।

पलक्कड़ में आज चुनावी रैली संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

केरल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पलक्कड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर यहां तैयारी जारी है। प्रधानमंत्री जहां रैली संबोधित करेंगे वहां उनके कट-आउट लगाए गए हैं। भाजपा के अलग-अलग आकार के झंडे भी लगाए गए हैं।

केरल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पलक्कड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर यहां तैयारी जारी है।  प्रधानमंत्री जहां रैली संबोधित करेंगे वहां उनके कट-आउट लगाए गए हैं। भाजपा के अलग-अलग आकार के झंडे भी लगाए गए हैं। कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है। प्रधानमंत्री आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान पर हैं। वह आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। 140 सीटों वाली केरल विधानसभा के चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी।