Sophie Choudry ने शेयर किया जिंदगी का बुरा अनुभव

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मॉडल गायिका और डांसर सोफी चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक बिकिनी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसको सोफी चौधरी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री, मॉडल, गायिका और डांसर सोफी चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक बिकिनी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसको सोफी चौधरी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही सोफी चौधरी ने अपनी जिंदगी के लेकर भी खास खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल सोफी चौधरी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की बिकिनी पहनी दिखाई दे रही हैं। बिकिनी में सोफी चौधरी का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें सोफी चौधरी ने अपनी जिंदगी के एक बुरे अनुभव का जिक्र किया है।

सोफी चौधरी ने पोस्ट के जरिए बताया है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि वह अपनी बॉडी को लेकर हमेशा से कॉन्फिडेंट नहीं रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। सोफी चौधरी ने बताया है कि शुरुआती दिनों में जब उन्‍हें बिकिनी पहनने को कहा गया था तो वह बिल्‍कुल भी सहज नहीं थीं। वह अपनी बॉडी को लेकर एक समय काफी असहज थीं। सोफी चौधरी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं हमेशा से इतनी बॉडी कॉन्‍फि‍डेंट थी। सच यह है कि जब एमटीवी के दिनों में मुझे ब्‍लैक बिकिनी पहनने को कहा गया तो इस सोच ने ही मुझे पागल कर दिया। मैंने सबकुछ छोड़ने तक का मन बना लिया था।’

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘मुझे लगा कि मेरे आसपास सभी काफी स्‍ल‍िम लड़कियां थीं, जबकि मेरी बॉडी में कर्व्‍स बहुत हैं। कमियां हैं और मेरा अंदर आत्‍मविश्‍वास कम था। मुझे यह समझने में सालों लग गए कि खुद से प्‍यार करना कितना जरूरी है। अपने फिजिकल और मेंटल हेल्‍थ पर काम करना और यह स्‍वीकार करना कि मेरे में सबसे अच्‍छी बात यह है कि मैं दूसरों से अलग हूं।’

सोफी चौधरी आगे ने लिखा है, ‘अब मैं कभी कभी खुद को दूसरों के मुकाबले पहले से ज्यादा फिट, खुश और सुंदर महसूस करती हूं। हम में से कोई भी परफैक्‍ट नहीं है। हम सभी की अपनी कमियां और असुरक्षा है, लेकिन खुद के लिए दयालु बनने की कोश‍िक कीजिए, आप देखेंगे कि कैसे आपकी कमियां आपको खूबसूरत लगने लगेंगी। सच कहूं तो परफैक्‍ट होना भी बोरिंग है।’ सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।