Shilpa Shetty को याद आए अपनी डेटिंग के दिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अक्सर अपनी लव लाइफ की स्टोरी शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो राज को डेट करते वक्ता का एक किस्सा शेयर कर रही हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अक्सर अपनी लव लाइफ की स्टोरी शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो राज को डेट करते वक्ता का एक किस्सा शेयर कर रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी हाल ही में मशहूर सिगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में अपने आगामी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4′ के प्रमोशन के लिए गई थी। जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ के कई राजों का खुलासा किया। बता दें कि शो में कंटेस्टेंट ने इन दिनों सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी थी, जिसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने उनकी तारीफ करते हुए इस सॉन्ग से जुड़ी अपनी लव लाइफ की एक मैमोरी शेयर की थी।

रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने बताया कि ‘मैं उस वक्त में ‘लाइफ इन ए मेट्रों’ की शूटिंग कर रही थी। उसी वक्त ब्रिटेन के फेमस रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ के लिए गई थी और इसी वक्त के दौरान मैं राज से मिली थी। तब राज को हमारी फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का सॉन्ग ‘इन दिनों’ काफी पसंद आया था। साथ ही मैंने इस सॉन्ग को अपनी रिंगटोन पर भी लगाया था’

बता दें कि अनुसार बसु द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी मुंबई के नौ लोगों के आस-पास घूमती है, जिनकी जिंदगी आपस में जुड़ी होती है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, कंगना रनोट, दिवंगत अभिनेता इरफान खान और शरमन जोशी जैसे कलाकार शामिल थे।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘निकम्मा’ से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हंगामा 2’ में भी अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।