1991 में कंडोम के विज्ञापन में दिखा था पूजा बेदी का बोल्ड अंदाज, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

source : https://www.instagram.com/p/CLYg59XMmPe/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर साल 1991 में शूट किए गए उनके एक विज्ञापन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में पूजा बेदी का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। पूजा के ये फोटोज एक कंडोम विज्ञापन के हैं।

दरअसल पूजा ने चार फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में पूजा के साथ मार्क रॉबिनसन नजर आ रहे हैं। पूजा और मार्क ने ये विज्ञापन एक कंडोम कंपनी के लिए किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 1991 में इसे काफी बोल्ड मानते हुए दूरदर्शन पर बैन कर दिया गया था।

फोटोज को शेयर करते हुए पूजा बेदी ने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान! साल 1991 में कामसूत्र कंडोम के लिए प्रबुद्ध दास गुप्ता द्वारा मेरे शूट में कुछ कमाल की तस्वीरें ली गई थीं।’ अपने पोस्ट में पूजा बेदी ने गौतम सिंघानिया को भी टैग किया है। पूजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर जहां पूजा बेदी की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को ये तस्वीरें पसंद नहीं आई हैं।

याद दिला दें कि साल 2011 में टाइम्स ऑफ इंडिया से इस बारे में बात करते हुए पूजा बेदी ने कहा था, ‘जिस तरह से इस फोटोशूट को किया गया था उससे ये बहुत ही सरप्राइजिंग और प्रभावी रहा था। हमने इस विज्ञापन को गोवा में शूट किया था। जब मैंने ये विज्ञापन साइन किया था तो मुझसे कहा गया कि मुझे शॉवर में होना होगा और मार्क रॉबिनसन नाव में बैठे होंगे। मैं वो सब करने में बहुत सहज थी।’

पूजा बेदी ने इंटरव्यू में आगे कहा था, ‘हालांकि जब मैं स्टूडियो में पहुंची तो मैंने देखा कि मार्क पहले से ही वहां मौजूद थे। तब मैंने पूछा कि वो स्टूडियो में क्या कर रहे हैं? जिसके बाद मुझे पता चला था कि इस विज्ञापन में उन्हें मेरे साथ शॉवर लेते दिखाया जाना था। मुझसे कहा गया था कि मुझे मार्क पर हैंड शॉवर का इस्तेमाल करना है और मैं पूरी तरह सरप्राइज और शॉक्ड थी, हालांकि मुझे इसे करने में कोई आपत्ति नहीं थी।’

Source : https://www.instagram.com/p/CMloYgCM9o4/?utm_source=ig_web_copy_link