फोन टैैपिंग मुद्दे पर RS में हंगामे के आसार, BJP सांसद ने दिया “0” आवर नोटिस

संसद के बजट सत्र में शुक्रवार को हंगामे के आसार हैं। बीते दिन लोकसभा में जिस फोन टैपिंग का मामला गूंजा था आज राज्यसभा में इसपर हंगामे की संभावना है। इस क्रम में फोन टैपिंग के बढ़ते मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने जीरो आवर नोटिस दिया।

संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण जारी है। शुक्रवार को सत्र का चौथा दिन है । बीते दिन लोकसभा में जिस फोन टैपिंग का मामला गूंजा था आज राज्यसभा में इसपर हंगामे की संभावना है। इस क्रम में  राज्य सरकारों द्वारा फोन टैपिंग के बढ़ते मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद भूपेंद्र यादव (Bhupender Yadav) ने आज राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस दिया। वहीं ईंधन की बढ़ी कीमतों के कारण गरीब परिवार पुराने पारंपरिक ईंधन व्यवस्था अपनाने को मजबूर हो गए हैं, इसके मद्देनजर कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह (Akhilesh Prasad Singh) ने राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस दिया है।

देश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों का हवाला देते हुए कोविड-19 वैक्सीनेशन की एक समान आवश्यकता के मामले पर TMC सांसद सौगत राय (Saugata Roy) ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।  बता दें कि इस सत्र के शुरुआती दो दिन कामकाज सामान्य तौर पर जारी रहा और कई महत्वपूर्ण बिल सदन में पेश किए गए। आज भी दोनों सदनों में कई महत्वपूर्ण बिल पेश किए जाने की संभावना है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.